जागरूकताप्रशासनशेखपुरास्वास्थ्य

कोविड केअर सेंटर में भर्ती सभी मरीज ठीक होकर लौट गए घर, बेहतर सेवा देने वाले स्वास्थ्य अधिकारियों व कर्मियों को किया गया सम्मानित

Sheikhpura: कोरोना की दूसरी लहर के प्रकोप से संक्रमित कोविड केअर सेंटर में भर्ती सभी मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं। इस अवसर पर एक कार्यक्रम का आयोजन कर अपनी जान पर खेलकर इन मरीजों की सेवा करने वाले सभी स्वास्थ्य कर्मियों को आज मंगलवार को सम्मानित किया गया। प्रभारी चिकित्सा सह नोडल पदाधिकारी डॉ अशोक कुमार के द्वारा बेहतर कार्य करने वाले सभी चिकित्सा पदाधिकारी, नर्सिंग स्टाफ व सफाई कर्मियों को प्रशस्ति पत्र व मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया।

इस बात की जानकारी देते हुए डॉ अशोक कुमार ने बताया कि कोरोना की दूसरी लहर के प्रकोप से लोग बहुत ही ज्यादा गम्भीर रूप से संक्रमित हो रहे थे। इस स्थिति में कार्य करना स्वास्थ्य कर्मियों के लिए काफी चुनौतियों से भरा था। पर जिले के स्वास्थ्य कर्मियों ने बेहद ही उम्दा तरीके से सभी चुनौतियों को स्वीकार कर मरीजों की जान बचाई। उन्होंने कहा कि डॉ रंजीत रावत, डॉ राहुल कुमार, डॉ नरेश पासवान, डॉ अजय कुमार, डॉ मनोज दुबे, डॉ आई ए खान के साथ ऑक्सीजन ऑपरेटर इंदल कुमार, केयर टेकर सरमेंद्र कुमार, मुकेश पांडे को आज सम्मानित किया गया।

स्वास्थ्य कर्मियों को सम्मानित करते पदाधिकारी

वहीं केअर इंडिया की निशा गुप्ता, दीपिका, प्रियंका, नीलम वर्मा सहित कई अन्य स्वास्थ्य अधिकारी व कर्मियों को भी सम्मानित किया गया। उन्होंने कहा कि इन सभी के अथक प्रयासों के दम पर ही कई लाईलाज मरीज भी पूरी तरह ठीक ठीक हो गए। इन मरीजों को निजी क्लीनिक के डॉक्टरों ने जवाब देकर घर भेज दिया था। साथ ही साथ डॉ अशोक ने कोरोना के संभावित तीसरी लहर के मद्देनजर सभी जिलेवासियों से सावधान और सतर्क रहकर सरकारी गाइड लाइन का पालन करने की अपील भी की है।

Back to top button
error: Content is protected !!