खास खबरशेखपुरा

विनय रंजन बने बिहार शरीफ नगर निगम के नये नगर प्रबंधक

Sheikhpura: बिहार सरकार के स्थानांतरण नीति के तहत तबादलों का दौर चालू है। सरकार की नगर निकायों को सशक्त और मजबूत करने की जद के साथ ही विकास का पैमाना जनता के सामने नगर निकायों के माध्यम से बेहतर परोसने की कवायद में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और केन्द्रीय इस्पात मंत्री रामचंन्द्र प्रसाद सिंह के गृह जिले नालंदा में नगर निगम बिहार शरीफ में नगर प्रबंधक विनय रंजन की तैनाती की है। गौरतलब हो कि इसके पूर्व शेखपूरा नगर परिषद, बरबीघा नगर पंचायत, राजगीर नगर पंचायत, नरकटियागंज नगर पंचायत में अपनी सेवा दे चुके हैं।

अपने नये पोस्टिंग बिहार शरीफ नगर निगम में आने के बाद रंजन ने बताया कि नया जिला और वृहत कार्यक्षेत्र के साथ जनता को मूलभूत सुविधा जिसमें शहर की सफाई, नाला ड्रेनेज, कूडा़ का नियमित उठाव और नागरिक सुविधाओं को सरल सहज उपलब्ध कराना मेरी पहली प्राथमिकताओं में से एक है। राज्य सरकार ने बिहार शरीफ को स्मार्ट सिटी के तौर पर विकसित करने के तौर पर जो संकल्पना देखा है, उसमें खरा उतरने का पूरा प्रयास होगा। रंजन ने निजी तौर पर बिहारशरीफ के लोगों से अपील भी की।

देश के राष्ट्रपति के साथ एक कार्यक्रम में विनय रंजन

उन्होंने कहा कि जब तक नागरिक खुद निजी और मानसिक तौर पर मन, विचार व्यवहार और कर्म से स्मार्ट नहीं होगें, राज्य सरकार की हर सुविधा और योजना नागरिकों के प्रतिकूल होगी।नालंदा और उसके आस-पास के जिलों में अपने करिश्माई नेतृत्व और सरकार की योजनाओं को धरातल पर उतारने वाले नालंदा बिहारशरीफ नगर निगम के नये नगर प्रबंधक नये और बडे़ नगर निगम की जबावदेह सरकार की योजनाओं साथ ही जनता के प्रति कितना जवाबदेह रह पाते हैं।

Back to top button
error: Content is protected !!