अपराधअबैध शराबशेखपुरा

50 लीटर अंग्रेजी शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, इंडिका गाड़ी के डेस्कबोर्ड में छुपा कर रखा था शराब

Sheikhpura: बरबीघा थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर आज शुक्रवार को भारी मात्रा में अबैध विदेशी शराब के साथ दो तस्करों को रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा के निर्देश पर थानाध्यक्ष जयशंकर मिश्रा के नेतृत्व में की गई इस छापेमारी में 60 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद किया गया है।

इस बात की जानकारी देते हुए पुलिस कप्तान ने बताया कि तस्करों ने बड़ी होशियारी से बरामद शराब को टाटा इंडिका गाड़ी के डेस्कबोर्ड में छुपाकर रखा था। जिसे पहली नजर में ढूंढ पाना काफी मुश्किल था। इसके अलावे पुलिस के द्वारा जयरामपुर थानाक्षेत्र के तेउस गांव निवासी संकट मोचन एवं झारखंड के हजारीबाग निवासी गाड़ी के ड्राइवर को भी गिरफ़्तार किया गया है।

बरामद इंडिका गाड़ी

साथ ही गिरफ्तार युवक की निशानदेही पर पुलिस के द्वारा प्रखण्ड के अन्य स्थानों पर भी छापेमारी की गई, परन्तु यहां पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगी। बताते चलें कि पुलिस कप्तान के निर्देश पर जिले में लगातार सभी तरह के अपराधों पर अंकुश लगाने की प्रक्रिया जारी है। बीते गुरुवार को भी उत्पाद विभाग के द्वारा जिले में शराब आने की सूचना के बाद सघन तलाशी अभियान चलाया गया था।

Back to top button
error: Content is protected !!