खास खबर/लोकल खबरशेखपुरा

* शेखपुरा का तथाकथित पत्रकार ललन की कहानी,उसकी पत्नी की जुबानी। काले चिठ्ठे हुए सरेआम,शहर में आज खूब हुआ चर्चा ए आम।*

शेखपुरा जिला में सोशल मीडिया पर खबर लिखकर अपने को पत्रकार की उपाधि लिए पिछले कई वर्षों से शहर में घूमने बाला तथाकथित ललन प्रसाद के काले कारनामे का खुलासा तब हुआ जब ललन एक लड़की के साथ कमरे में बंद था और इसकी सूचना ललन की पत्नी रेखा देवी को मिला।

तो घटना स्थल पर पहुंच कर खूब हंगामा हुआ,मारपीट भी हुआ,पुलिस भी पहुंची। लेकिन पीड़ित पत्नी को न्याय नही मिल सका और पीड़ित पत्नी ने महिला थाना में शिकायत दर्ज कराई और एक आवेदन डीएम को सौंपी। जिसमें अपनी आपबीती बताई।

पीड़िता ने एक आवेदन में अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए कहा कि हमेशा ललन मारपीट करते रहता है और प्रशासन का भय दिखाता है। पीड़िता ने कहा कि एक लड़की के साथ इसका अबैध सम्बन्ध है। जिसका विरोध करने पर धमकी देता है और मारपीट भी करता है।

पीड़िता ने कहा कि किसी के घर में जूठा मांज कर अपने बच्चों का भूख मिटा रही हुँ और ललन रंगरेलियां कर रहा है। गौरतलब है कि ललन पर पिछले दिनों कई केस विभिन्न थाना में दर्ज है और जेल की हवा भी खा चुका है। ललन की कहानी आज पूरे शहर में चर्चा में रही है। अब देखना है कि पीड़िता को न्याय मिलता है या लिखी गई फरियाद कागजों तक ही सिमट कर रह जाती है।

Back to top button
error: Content is protected !!