दुर्घटनाप्रशासनशेखपुरा

शहर में बढ़ रही बाइक चोरी की घटनाओं के बाद चला चेकिंग अभियान, भागने के क्रम दुर्घटनाग्रस्त हुआ युवक

Sheikhpura: शहर में लगातार हो रही बाइक चोरी के मद्देनजर बरबीघा थाना पुलिस के द्वारा आज गाड़ियों का सघन जांच अभियान चलाया गया। इस दौरान पुलिस लाइन से आये बड़ी संख्या में जवान सड़क पर उतर गए और गाड़ियों की चेकिंग शुरू हो गई। अचानक शुरू हुई चेकिंग से वाहन संचालकों में हड़कम्प मच गया। पुलिस के द्वारा सभी गाड़ियों के सभी जरूरी कागजात की सघनता से जांच किया गया।

जानें कितने बाइक से बसूला गया जुर्माना
इस संबन्ध में थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक जयशंकर मिश्र ने बताया कि यह कार्रवाई पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर शहर में बाइक चोरी की बढ़ रही गतिविधियों को कम करने के उद्देश्य से यह जांच अभियान चलाया गया है।

वाहन चेकिंग करते पुलिस के जवान

जिसमें एसआई रंजीत कुमार के नेतृत्व में पुलिस जवानों ने हिस्सा लिया। उन्होंने बताया कि आज कुल 30 गाड़ियों को चेक किया गया, जिसमें 14 बाइक मालिकों से उचित कागजात के अभाव में कुल 9500 जुर्माना वसूला गया।

दुर्घटना की एक झलक

पुलिस के डर से भागने के क्रम में युवक की दुर्घटना
इस वाहन चेकिंग के दौरान उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब पुलिस को देखकर एक युवक तेज बाइक चलाकर भागने की कोशिश करने लगा। हालांकि उसकी कोशिश कामयाब नहीं हुई और उसने अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे एक बुलेट बाइक में ठोकर मार दिया। इस दुर्घटना में दोनों बाइक का कुछ हिस्सा टूट गया वहीं बाइक सवार भी मामूली रूप से घायल हो गया। जिसे पुलिस पकड़कर थाने ले गई और फिर उसे इलाजे के लिए भेज गया। गनीमत ये रही कि इस दुर्घटना में वहां मौजूद किसी अन्य व्यक्ति को कोई नुकसान नहीं पहुंचा।

Back to top button
error: Content is protected !!