अबैध शराबप्रशासनशेखपुरा

एसडीपीओ व डीडीओ की मौजूदगी में 3752 लीटर अंग्रेजी शराब को थाना परिसर में किया गया विनष्ट

कुछ महीने पूर्व गुप्त सूचना के आधार पर एसपी कार्तिकेय शर्मा के नेतृत्व में थानाध्यक्ष बिनोद कुमार झा व पुलिस के जवानों के द्वारा शराब से भरे ट्रक को पकड़ा गया था। साथ ही कुछ तस्करों को भी पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया था।

Sheikhpura: बरबीघा प्रखण्ड के जयरामपुर थाना परिसर में आज भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब का विनष्टीकरण किया गया। एसडीपीओ सुरेंद्र कुमार सिंह एवं डीडीओ संजय कुमार चौधरी की मौजूदगी में शराब विनष्टीकरण का कार्य किया गया। थाना परिसर में जेसीबी की मदद से एक बड़ा गड्ढा खोदा गया, फिर उसी जेसीबी से शराब की भरी बोतलों को फोड़कर गड्ढे में डाल दिया गया।

इस संबन्ध में डीडीओ संजय कुमार चौधरी ने बताया कि जिला समाहर्ता के आदेश पर इम्पीरियल ब्लू ब्रांड का कुल 411 कार्टून में करीब 3752 लीटर अंग्रेजी शराब को आज विनष्ट किया गया है। इस पूरे कार्य की वीडियोग्राफी भी कराई गई है।

विनष्टीकरण कार्य की निगरानी करते पुलिस पदाधिकारी

बताते चलें कि कुछ महीने पूर्व गुप्त सूचना के आधार पर एसपी कार्तिकेय शर्मा के नेतृत्व में थानाध्यक्ष बिनोद कुमार झा व पुलिस के जवानों के द्वारा शराब से भरे ट्रक को पकड़ा गया था। साथ ही कुछ तस्करों को भी पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया था। जिसमें नवादा जिला के वारसलीगंज थाना अंतर्गत कोचगांव निवासी जितेंद्र सिंह के पुत्र अमित कुमार रामप्रवेश सिंह के पुत्र कारु कुमार शेखपुरा जिले के बरबीघा थाना अंतर्गत फैजाबाद शिवाजी नगर मोहल्ला निवासी ईश्वर प्रसाद का पुत्र मिथलेश कुमार तथा नालंदा जिले के सरमेरा थाना अंतर्गत जगजीवन पुर गांव निवासी परमानंद सिंह का पुत्र संतोष कुमार शामिल था।

विनष्टीकरण करते मजदूर व थाना के कर्मी

कानूनी प्रक्रिया पूरी होने के बाद उसी शराब की खेप को आज विनष्ट किया गया। इस मौके पर थानाध्यक्ष बिनोद कुमार झा, एस आई नंदन यादव सहित अन्य पुलिस अधिकारी व पुलिस के जवान भी मौजूद थे।

Back to top button
error: Content is protected !!