खास खबरजन-कल्याणजागरूकताप्रशासनशेखपुरा

शत-प्रतिशत टीकाकरण को लेकर प्रखण्ड स्तरीय बैठक का हुआ आयोजन, उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वालों को किया गया सम्मानित

Sheikhpura: बरबीघा प्रखंड के सूचना प्रौद्योगिकी भवन के सभागार में आज एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया गया। प्रखण्ड विकास पदाधिकारी भरत कुमार सिंह की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में कोरोना टीकाकरण की रफ्तार बढ़ाने पर चर्चा किया गया।

टीकाकरण में अधिक से अधिक सहयोग की अपील
इस बैठक में उपस्थित जन प्रतिनिधियों, डीलरों एवं अन्य कर्मियों से टीकाकरण अभियान में ज्यादा से ज्यादा भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए आवाहन किया गया।

बैठक में शामिल लोग

साथ ही कोरोना टीका के प्रति आम लोगों में फैले डर एवं संदेह को दूर करने में आगे आकर सहयोग करने का निर्देश भी दिया गया। डीलरों को समझाते हुए प्रखण्ड विकास पदाधिकारी ने कहा कि अनाज लेने के लिए जो भी लोग आते हैं, उन्हें टीकाकरण के लिए प्रेरित करें एवं उनको टीकाकृत कराने में अपनी भूमिका निभायें।

प्रशस्ति पत्र सौंपते अधिकारी

टीकाकरण में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले हुए सम्मानित
वहीं इस बैठक में टीकाकरण में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वालों को पदाधिकारियों के द्वारा जिलाधिकारी द्वारा हस्ताक्षरित प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। जिसमें सर्वा पंचायत के मुखिया शंभू सिंह, सेविका मृदुला कुमारी, सामाजिक कार्यकर्ता सुशील कुमार कबीरपुरा गांव के वार्ड पार्षद सुर्खाब आलम, मलीलचक के इमाम मो. अब्दुल जब्बार, शिक्षक उमेश कुमार तांती, आंगनबाड़ी पर्यवेक्षिका सर्वत मुनव्वर शामिल थे। इस बैठक में रेफ़रल अस्पताल के प्रभारी डॉ राजेंद्र कुमार सिन्हा, प्रशासनिक पदाधिकारी डॉ फैसल अरशद,पिरामल स्वास्थ्य के विशाल कुमार, नीरज कुमार सहित अन्य अधिकारी व कर्मी भी मौजूद थे।

Back to top button
error: Content is protected !!