शिक्षाशेखपुरा

आर्यभट्ट ज्ञान विश्वविद्यालय, पटना की टीम के द्वारा साई कॉलेज ऑफ फार्मेसी के बी फॉर्म पाठ्यक्रम संचालन हेतु रूटीन जांच सम्पन्न

Sheikhpura: साई कॉलेज ऑफ फार्मेसी के बी फॉर्म पाठ्यक्रम संचालन हेतु आर्यभट्ट ज्ञान विश्वविद्यालय, पटना के द्वारा गठित टीम ने आज रूटीन जांच किया गया। पटना मेडिकल कॉलेज के फार्माकोलॉजी विभाग के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ केशव कुमार सिन्हा एवं असिस्टेंट रजिस्ट्रार डॉ दीपांकर श्री ज्ञान के द्वारा संस्थान के आधारभूत संरचना की जांच एवं आवश्यकताओं का आंकलन किया गया। महाविद्यालय के कार्य व्यवस्था एवं इंफ्रास्ट्रक्चर को देखकर उन्होंने प्रसन्नता व्यक्त की।

इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि साई ग्रुप ऑफ़ कॉलेजेस के अध्यक्ष अंजेश कुमार के द्वारा सभी माननीय पदाधिकारीगणों का स्वागत-कार्य किया गया। उन्होंने कहा कि इस सुदूर परिक्षेत्र में महाविद्यालय खोलने का उद्देश्य यह है कि ग्रामीण छात्रों को मेडिकल के क्षेत्र में कार्य करने के लिए बहुत दूर न जाना पड़े। इस समस्या के समाधान और उनकी आर्थिक स्थिति को ध्यान में रखते हुए उन्हें देश की मुख्यधारा में जोड़ने का लक्ष्य संस्थान के द्वारा रखा गया है। इस अवसर पर साई कॉलेज ऑफ़ फार्मेसी के सभी शैक्षणिक एवं गैर शैक्षणिक कर्मचारी मौजूद थे।

Back to top button
error: Content is protected !!