बिहार

*आरा में अपराधियों ने पत्रकार को मारी गोली*

आरा – आरा में अपराधियों ने एक पत्रकार को गोली मार दी है। फिलहाल पुलिस इस घटना की तफ्तीश में जुटी हुई है।

वारदात भोजपुर जिले के शाहपुर थाना इलाके की है। जहां अपराधियों ने बेलौटी गांव में एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया। अपराधियों ने एक पत्रकार नीरज त्रिपाठी उर्फ़ विक्की त्रिपाठी को गोली मार दी है। शाहपुर थानाध्यक्ष की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक बेलौटी गांव में ही अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल घायल पत्रकार नीरज उर्फ़ विक्की त्रिपाठी की हालत स्थिर बताई जा रही है।

स्थानीय लोगों के मुताबिक पत्रकार नीरज त्रिपाठी के पैर में गोली लगने की बात सामने आ रही है। गोली लगने के बाद आनन-फानन में उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के बाबत भोजपुर के एसपी सुशील कुमार ने जानकारी दी कि पत्रकार नीरज त्रिपाठी के भाई पंकज त्रिपाठी और सरोज त्रिपाठी का विवाद गांव के ही कुछ लोगों के साथ है।

एसपी ने आगे बताया कि बीते साल 2019 के नवंबर महीने में नागा तिवारी के परिवार में किसी को गोली लगी थी। जिसमें ये लोग अभियुक्त हैं। उन्होंने कहा कि गांव में आपसी विवाद को लेकर ही पत्रकार को गोली मारी गई है। पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। फिलहाल पत्रकार की हालत ठीक बताई जा रही है।

इस घटना पर शेखपुरा जिला श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के अध्यक्ष अजित कुमार सिन्हा, महासचिव नवीन कुमार, कोषाध्यक्ष अरबिंद कुमार, उपाध्यक्ष संजय कुमार मेहता, नीतीश कुमार, सुबिद कुमार सहित दर्जनों पत्रकारों ने घटना की निंदा की है और आरोपियों पर कार्रवाई करने की मांग की है।

Back to top button
error: Content is protected !!