खास खबर/लोकल खबरशेखपुरा

बरबीघा रेफरल अस्पताल में कोरोना जांच कराने आये युवक ने किया हंगामा, सभी कोरोना वारियर्स समेत डी पी एम को दी गंदी गालियाँ।

बरबीघा रेफरल अस्पताल में कोरोना जांच कराने आये नगर परिषद क्षेत्र के सामाचक मुहल्ले के एक युवक ने किया हंगामा। सभी कोरोना वारियर्स समेत डी पी एम को भी गंदी गालियाँ दीं। अस्पताल के प्रशासनिक पदाधिकारी डॉक्टर फैसल अरशद ने वरीय पदाधिकारियों से सुरक्षा की मांग करते हुए कहा कि अगर ऐसा ही रहा तो हमलोग काम बंद कर देंगे। हमारे अस्पताल के सभी कर्मी भूखे प्यासे रहकर अपने निर्धारित समय से ज्यादा ड्यूटी कर रहे हैं फिर भी इन जैसे लोगों से गालियां सुनने को मिलती हैं। ऐसे में हम लोगों की सेवा कैसे कर पाएंगे।

अस्पताल के डाटा एंट्री ऑपरेटर संदीप भारती ने बताया कि 7 बजे ड्यूटी आये हैं। इस आदमी का 7वां नम्बर था जांच के लिए, इसने अपनी जांच पहले करने बोला नहीं करने पर किसी आदमी से बात करने बोला और ऐसा नहीं करने पर गाली और धमकी देने लगा। पावापुरी मेडिकल कॉलेज में कार्यरत्त अपने रिश्तेदार का धौंस दिखा के सबकी नौकरी छिनने की बात की। संदीप भारती ने आगे कहा कि अस्पताल के कर्मी के कोरोना पॉजिटिव निकल जाने के बाद भी हमलोग अपनी जान की परवाह किये बिना भूखे प्यासे रहकर हर रोज समय से ज्यादा ड्यूटी निभा रहे हैं। सबको जांच में मदद कर रहे हैं। फिर भी जब गाली सुनने को मिलता है तो तकलीफ होती है। वहां मौजूद अन्य लोगों ने भी अस्पताल प्रशासन को सही ठहराते हुए इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया।

Back to top button
error: Content is protected !!