बिहार

रिया चक्रवर्ती समेत छः लोगों पर सीबीआई नव दर्ज किया केस, सुशांत को मिलेगा इंसाफ

नई दिल्लीः सीबीआई ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती समेत छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि मामले की जांच पुलिस अधीक्षक नूपुर प्रसाद की अगुआई वाली एसआइटी करेगी। इसकी निगरानी डीआइजी गगनदीप गंभीर और संयुक्त निदेशक मनोज शशिधर करेंगे। ये दोनों ही गुजरात कैडर के वरिष्ठ आइपीएस अधिकारी हैं।

बिहार पुलिस के बाद सीबीआई ने दर्ज किया मामला

बिहार पुलिस के बाद अब सीबीआई ने भी रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इसके साथ ही रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, मां संध्या चक्रवर्ती, भाई शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, श्रुति मोदी एवं अन्‍य को भी आरोपी बनाया है। सीबीआई ने यह केस बिहार पुलिस की एफआइआर को संज्ञान में लेते हुए दर्ज किया है। बता दें कि शोविक चक्रवर्ती रिया का भाई है, जिसने फ्रंट इंडिया फॉर वर्ल्‍ड नाम से कंपनी खोल रखी है जिसके लेनदेन का ब्‍यौरा ईडी ने भी तलब किया है।

बिहार पुलिस केस से जुड़े दस्तावेज अब सीबीआई को सौंपेगी

सूत्रों ने बताया कि रोजाना आधार पर एजेंसी शीर्ष स्तर पर इस जांच की निगरानी होगी। चर्चित अभिनेता की मौत प्रकरण में पुलिस ने अब तक जिन लोगों के बयान लिए हैं, जांच में जो नतीजे अब तक सामने आए हैं, बिहार पुलिस उक्‍त सभी जानकारियां सीबीआई को उपलब्ध कराएगी। सीबीआई और बिहार पुलिस के अधिकारी लगातार एक-दूसरे के संपर्क में हैं। बता दें कि मुंबई पुलिस ने भी इस मामले में आदित्य चोपड़ा, महेश भट्ट और संजय लीला भंसाली जैसे बॉलीवुड के निर्देशकों के बयान दर्ज किए हैं।

Back to top button
error: Content is protected !!