मनोरंजन

बिहार पुलिस केस के सिलसिले में रिया चक्रवर्ती से कर सकती है पूछताछ, सुप्रीम कोर्ट ने दी इजाजत

सुशांत सिंह राजपूत मामले में बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। खबरों के अनुसार सुप्रीम कोर्ट का कहना है कि बिहार पुलिस रिया चक्रवर्ती से बेझिझक मामले की जांच के तहत पूछताछ कर सकती है। रिया चक्रवर्ती पूरी तरीके से केस में उनकी सहायता करेंगी।

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के उपनगर बांद्रा में अपने घर में मृत पाए गए थे। इसके बाद से ही मुंबई पुलिस विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखते हुए इसकी जांच कर रही थी.

बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती की याचिका पर पहली सुनवाई हो चुकी है। इस दौरान सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि सीबीआई जांच की बिहार सरकार की सिफारिश को केंद्र सरकार ने स्वीकार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती के वकील ने सुप्रीम कोर्ट से एक्ट्रेस के लिए प्रोटेक्शन की डिमांड की थी, जिसे खारिज कर दिया गया है।

 

सुप्रीम कोर्ट ने रिया की याचिका अगले सप्ताह के लिए सूचीबद्ध करते हुए मुंबई पुलिस को सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के मामले में अब तक की जांच की प्रगति रिपोर्ट पेश करने का निर्देश दिया है।

बता दें कि दिवंगत अभिनेता के पिता केके सिंह ने पटना शहर के राजीव नगर थाना में आईपीसी की धारा 306, 341, 342, 380, 406 और 420 के तहत उक्त प्राथमिकी दर्ज करायी है.

सुशांत के पिता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि रिया, उसके परिजनों और सहयोगी कर्मचारियों ने षड्यंत्र के तहत मेरे बेटे के साथ धोखाधड़ी और बेईमानी की. उन्होंने कहा है, ‘‘रिया, सुशांत के साथ रहा करती थी. आठ जून को वह उसके घर से नकदी, लैपटॉप, एटीएम कार्ड, जेवरात, काफी सामान और इलाज के कागजात सहित अन्य दस्तावेज चली गयी थी.’’

 

सुशांत के पिता ने आरोप लगाया है कि उनके पुत्र के बैंक खाते से कम से कम 15 करोड़ रुपये अज्ञात खाते में ट्रांसफर किए गए हैं. इसी लेनेदेन की जांच ईडी कर रही है.

Back to top button
error: Content is protected !!