खास खबर/लोकल खबरशेखपुरा

रात्रि में डियूटी पर तैनात स्वास्थ्य कर्मियों को मिलेगा अल्पाहार, कोविड-19 की जांच व्यवस्था में लगे कर्मी को किया गया प्रोत्साहित, डीएम स्वयं कर रही है मॉनेटरिंग

शेखपुरा की संवेदनशील एवं अपने कर्तव्यों के प्रति सजग रहने बाली डीएम इनायत खान का काफिला आज शेखोपुरसराय और बरबीघा अस्प्ताल जा पहुंचा। जहाँ कोविड-19 की जांच व्यवस्था सहित अन्य सुविधा का निरीक्षण किया गया। डीएम ने अस्पताल में लगे बेड और अन्य सुविधाओं का भी आकलन किया।

 

अस्पताल का निरीक्षण करतीं जिलाधिकारी

डीएम ने व्यवस्था पर संतोष जाहिर करते हुए कहा कि स्वास्थ्य विभाग की टीम बेहतर कार्य कर रही है। साथ ही डॉक्टर और अन्य कर्मियों को आगाह करते हुए कहा कि कोविड-19 के लिए जांच कराने आने बाले लोगों का पूरा सम्मान करें, साथ ही जांच में सहयोग करें। डीएम ने कहा कि जो भी डॉक्टर,स्वास्थ्य कर्मी रात में डियूटी कर रहे हैं, उनलोगों के लिए अल्पाहार की व्यवस्था करें। इसके लिए सिविल सर्जन को आवश्यक निर्देश भी दिया गया। डीएम के काफिले में सिविल सर्जन, डीपीएम सहित अन्य स्वास्थ्य कर्मियों की टीम थी। डीएम द्वारा डॉक्टरों का हौसला अफ़जाई किया गया। जिससे डॉक्टर भी काफी उत्साहित दिखे और कहा कि पूरी सेवा भावना से काम करूंगा।

Back to top button
error: Content is protected !!