खास खबर/लोकल खबरशेखपुरा

चोरी के स्कॉर्पियो के साथ शातिर चोर गिरफ्तार, शेखपुरा और नालन्दा पुलिस की संयुक्त कारवाई, वाहन चोर गिरोह के बड़े नेटवर्क का खुलासा होने की संभावना

शेखपुरा के एसपी दयाशंकर की तत्परता और नालंदा पुलिस की सक्रियता से वाहन लुटेरा गिरोह का 4 सदस्यों के साथ चोरी का स्कार्पियो पुलिस ने धर दबोचा। सूत्रों ने बताया कि बेगूसराय की ओर से स्कार्पियो लूट कर सरमेरा के रास्ते बरबीघा की ओर अपराधी बढ़ रहा है। घटना की सूचना शेखपुरा एसपी को मिला, शेखपुरा एसपी ने केवटी पुलिस को अलर्ट किया।

    गिरफ्तार अपराधी

पुलिस जैसे ही सड़क की घेराबंदी की अपराधी भांप गया और फिर फोर लाइन सड़क पकड़ लिया। फिर इस घटना की सूचना सारे, बिन्द और मिशन ओपी पुलिस को दी गई। तीनो थाना की पुलिस सरमेरा-बिन्द फोर लेन सड़क की घेराबन्दी कर अपराधियों को गाड़ी के साथ गिरफ्तार कर लिया। दो गाड़ी बिंद थाना ने, दो गाड़ी नूरसराय थाना ने और दो गाड़ी मिशन ओपी थाना ने मानपुर में पकड़ा जिसको सारे थाना में रखा गया है। पुलिस जब अपराधी की तलाशी लिया तो एक कट्टा और गोली मिलने की बात कही जा रही है। हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है। सूत्रों ने कहा कि सभी वाहन लुटेरा बेगूसराय का रहने बाला है। पुलिस इसे एक बड़ी सफलता मान रही है और सम्भावना व्यक्त कर रही है कि एक बड़ा अंतर-जिला वाहन लुटेरा गिरोह का उद्भेदन हो सकेगा।

Back to top button
error: Content is protected !!