खास खबर/लोकल खबरशेखपुरासमाजसेवा

कोरोना काल में जिला सम्बर्ग के अधिकारियों का डियूटी चार्ट का हुआ निर्धारण,बिना सूचना के गायब होने पर होगी कारवाई- इनायत खान डीएम

शेखपुरा में कोरोना के चपेट में कई अधिकारी भी आ गए हैं। ऐसी स्थिति में डीएम इनायत खान ने अधिकारियों को कार्य दिवस का निर्धारण किया गया है। विभिन्न विभागों द्वारा अधिकारियों के स्थानांतरण के बाद शेखपुरा जिला में कुछ अधिकारी दूसरे जिले के अतिरिक्त प्रभार में कार्यरत हैं। इस स्थिति में अधिकारियों के बीच जिला में उपस्थित रहकर कार्य करने के लिए कार्य दिवस का निर्धारण किया गया है। जिससे कि समय पर विभागीय कार्यों का निष्पादन पूर्ण किया जा सके। एक से अधिक जिले के प्रभार वाले अधिकारियों के बीच शेखपुरा जिला में उपस्थित रहकर कार्य करने के लिए कार्य दिवस का निर्धारण किया गया है।

गुरुवार, शुक्रवार एवं शनिवार को जिला सहकारिता पदाधिकारी शेखपुरा, कार्यपालक अभियंता लघु सिंचाई प्रमंडल शेखपुरा एवं जिला परिवहन पदाधिकारी शेखपुरा, प्रवर्तन निरीक्षक परिवहन शेखपुरा।
सोमवार, मंगलवार और बुधवार को कार्यपालक अभियंता ग्रामीण कार्य विभाग शेखपुरा, मोटरयान निरीक्षक शेखपुरा।
शुक्रवार एवं शनिवार जिला खेल पदाधिकारी शेखपुरा जिला परियोजना प्रबंधक महिला विकास निगम शेखपुरा।
सभी संबंधित अधिकारियों को आदेश दिया गया है कि वह निर्धारित कार्य दिवस को शेखपुरा में अनिवार्य रुप से उपस्थित होकर अपने विभाग द्वारा दिए गए लक्ष्यों को पूर्ण रूप से निर्वहन करना सुनिश्चित करेंगे। जिलाधिकारी शेखपुरा ने अधिकारियों को कहा है कि मुख्यालय छोड़ने के पहले छुट्टी की स्वीकृति अवश्य प्राप्त कर लेंगे अन्यथा विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button
error: Content is protected !!