खास खबर/लोकल खबरशेखपुरा

मुखिया पुत्र के अपहरण की घटना है मनगढंत, आरोपी पक्ष ने कहा झूठा है मुकदमा, जमीन विवाद का है पूरा मामला

शेखपुरा जिला के बरैयाबीघा गांव के मुखिया कौशलेंद्र प्रसाद ने अपने बेटे और भतीजे के अपहरण का परिवाद कोर्ट में दायर किया है। गांव के ही कुछ लोगों को इसमे अभ्युक्त बनाया है। जब इस बाबत हमने मगही न्यूज में खबर लगाई तो आरोपी पक्ष ने इस पर प्रतिकार किया और पुराने जमीनी विवाद का सारा साक्ष्य देते हुए इस परिवाद को बिल्कुल झूठा और मनगढंत बताया है।

क्या है पूरा मामला

बरैयाबीघा के ही यतीश प्रसाद के साथ मुखिया कौशलेंद्र प्रसाद का जमीन का विवाद वर्षों से चला आ रहा है। इसके लिये पूर्व में यतीश प्रसाद ने कोर्ट में मुकदमा भी दर्ज करा रखा है।
यतीश प्रसाद के बटाईदार रवि कुमार ने दूरभाष पर बताया कि इसी मामले को लेकर उनके साथ भी मार पीट किया गत था, जिसका भी मुकदमा थाने में दर्ज है एवं पुलिस अधीक्षक को भी आवेदन दिया गया है। इन सारे मामलों को लेकर मुखिया कौशलेंद्र प्रसाद ने कई बार रवि कुमार और यतीश प्रसाद पर दबाव बनाया। जब फिर भी वो लोग नहीं माने तो उन्होंने झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी भी दी।
यतीश कुमार ने भी बात करते हुए कहा कि ये परिवाद बिल्कुल मनगढंत और झूठा है। ये सारा मामला उस जमीन के विवाद का है, जिसपर मुखिया कौशलेंद्र प्रसाद आदि ने मिलकर अबैध कब्जा कर रखा है। साथ ही प्रशासन से ये गुहार भी लगाया है कि इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए इंसाफ किया जाय।

[perfect_survey id=”2763″]

Back to top button
error: Content is protected !!