खास खबर/लोकल खबरराजनीतिशेखपुरा

जदयू नेता आर सी पी सिंह ने वर्चुअल जन संवाद में कही विकास की बात,बरबीघा का भी हुआ चर्चा,अंजनी कुमार के समर्थक हुए उत्साहित।

जदयू का शीर्ष नेतृत्व लगातार विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर अपने कार्यकर्त्ताओं एवं समर्थकों को राज्य सरकार की विकास,शांति और सद्भाव का संदेश गांव गांव तक पहुंचाने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। इसी बीच जदयू के संगठन महासचिव आरसीपी सिंह आज  व्यवसायिक प्रकोष्ठ के वर्चुअल जन संवाद के माध्यम से विकास और शांति का जिक्र करते हुए बरबीघा की भी चर्चा की। जिससे जदयू जिलाध्यक्ष अंजनी कुमार के समर्थक काफी उत्साहित दिख रहे हैं।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ

राजनीतिक गलियारे में चर्चा है कि आर सी पी सिंह ने ही अंजनी कुमार को शेखपुरा का जिलाध्यक्ष बनाने को हरी झंडी दी और बरबीघा विधानसभा क्षेत्र से उनको जदयू उम्मीदवार बनाए जाने का भी कयास लगाए जा रहा है।

एनडीए के उच्चस्थ सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शेखपुरा और बरबीघा विधानसभा सीट से जदयू अपना उम्मीदवार उतारेगी। ऐसा माना जा रहा है कि बरबीघा से आर सी पी सिंह के करीबी अंजनी कुमार ही उम्मीदवार हो सकते हैं।

ऐसे वर्तमान विधायक सुदर्शन कुमार भी जदयू से ही उम्मीदवार बनने की जुगाड़ में हैं। लेकिन आर सी पी सिंह की मजबूत पकड़ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ भी है। ऐसी स्थिती में अंजनी कुमार की दावेदारी मजबूत मानी जा रही है।

लेकिन राजनीति में सबकुछ परिस्थिति के अनुसार बदलता रहता है।

[perfect_survey id=”2763″]

Back to top button
error: Content is protected !!