खास खबर/लोकल खबरबिहारराजनीति

नालन्दा में युवा जद यू ने आने वाले चुनावों के लिये कार्यकर्त्ताओं को किया तैयार, युवा जिलाध्यक्ष ने विपक्ष को धूल चटाने की बात कही

आज नालंदा जिला अन्तर्गत नुरसराय प्रखंड के डोईआ में युवा जदयू का प्रखंड स्तरीय बैठक का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता युवा प्रखंड अध्यक्ष जय प्रकाश शास्त्री ने किया। युवा जदयू जिलाअध्यक्ष सन्नी कुमार पटेल ने कहा कि अपने नुरसराय प्रखंड के सभी 17 पंचायत अध्यक्ष और प्रखंड कमिटी के लोगों को मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार के द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं को प्रचारित करने का गुर सिखाया और किस प्रकार से विपक्षी दल को पराजित करना है इस पर विस्तार से चर्चा हुई।

बैठक में युवा जदयू के सभी पदाधिकारी ने एक सुर मे यह संकल्प लिया की आने वाला विधान पार्षद का चुनाव हो या विधान सभा का चुनाव हो दोनो चुनाव में एनडीए के उम्मीदवार को चुनाव में विजयी दिलाएंगे और श्री नीतीश कुमार जी के हाथों को मजबुत बनाएंगे। प्रतिपक्ष के नेता हताश हो चुके हैं उन्हें युवा वर्ग ने खारिज कर दिया है। इस बैठक मे नुरसराय जदयू अध्यक्ष राजकुमार जी ,पूर्व प्रमुख राकेश कुमार ,शंभु , कुन्दन ,जिला महासचिव पिंटु कला संस्कृति के अध्यक्ष रंधीर यादव ,अरूण यादव सहित कमिटी के सभी लोग उपस्थित रहे।

Back to top button
error: Content is protected !!