धर्म और आस्थाशेखपुरा

श्री राम मंदिर समर्पण कार्यक्रम में बरबीघा में 2लाख 50हजार की राशि एकत्रित, कारसेवक कामेश्वर चौपाल ने लोगों से समर्पण की अपील की

अयोध्या में बन रहे श्री राम मंदिर समर्पण कार्यक्रम के तहत आज शेखपुरा जिले के बरबीघा के टाउन हॉल में आज एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसके मुख्य अतिथि राम मंदिर निर्माण की पहली ईंट रखने वाले कारसेवक कामेश्वर चौपाल थे।

इस अवसर पर नगर परिषद क्षेत्र में विशाल शोभायात्रा भी निकाला गया। थाना चौक के पास हनुमान मंदिर से निकले इस शोभा यात्रा में सैकड़ों रामभक्तों ने जय श्री राम का उद्घोष करते हुए पूरे नगर क्षेत्र का भ्रमण किया। उसके बाद यह काफिला शहर के टाउन हॉल स्थित कार्यक्रम स्थल पहुंचा।

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि ने वहां मौजूद हजारों रामभक्तों को सम्बोधित करते हुए मंदिर निर्माण के लिये यथासम्भव सहयोग की अपील की।

वहीं उनके अपील पर इस कार्यक्रम के माध्यम से चन्देश्वर एंड सन्स फ्यूल सेंटर 1लाख 21 हजार, महावीर मेडिकल 42 हजार, SKR कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल डॉ शिवभगवान गुप्ता 51000 सहित कुल 2लाख 50 हजार की सहयोग राशि एकत्र हुई। राम मंदिर में सहयोग के मामले में चन्देश्वर एंड सन्स फ्यूल सेंटर ने शेखपुरा जिला में सबसे ज्यादा सहयोग राशि दी है।

इस कार्यक्रम में भाजपा, आरएसएस के सैकड़ों कार्यकत्ताओं के अलावे कई अन्य स्थानीय रामभक्तों ने हिस्सा लिया।

Back to top button
error: Content is protected !!