जन-समस्यारोजगारशेखपुरा

कार्यपालक सहायक सेवा संघ ने नियमित नौकरी व उचित मानदेय के लिये आंदोलन का लिया निर्णय

शेखपुरा जिला कार्यपालक सहायक सेवा संघ द्वारा समाहरणालय के ग्राउंड में आज एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें बिहार प्रशासनिक सुधार मिशन द्वारा बहाल कार्यपालक सहायक को नियमित करने एवं ग्रेड पे पर उचित मानदेय निर्धारित कर कार्यपालक सहायक को न्याय दिलाने हेतु सरकार के विरुद्ध आंदोलनरत्त होने का निर्णय लिया गया।
इस बाबत कार्यपालक सहायकों ने बताया कि सरकार कार्यपालक सहायक से सिर्फ काम कराना जानती है और इसके बदले में उन्हें न्यूनतम वेतन भी नहीं दे रही है। इसी के विरुद्ध जिला कार्यपालक सहायक संघ द्वारा इस बैठक का आयोजन किया गया।
उन्होंने कहा कि सभी कार्यालयों में पदस्थापित कार्यपालक सहायक पूरी ईमानदारी और निष्ठा से अपना काम करते हैं और सरकार के कार्यों का लेखा जोखा रखते हैं। सरकार इसी कार्यपालक सहायक के कार्य के कारण अपनी सफलता को पटल पर दिखाते हैं और अवार्ड भी पाते हैं। हम राज्यों का नाम रौशन करते हैं लेकिन कार्यपालक सहायक के घर में अंधेरा है, ये किसी को नहीं दिखता है।
इस बैठक में धीरज कुमार, सुर्यदेव कुमार, चंदन कुमार, पिंटू सक्सेना, प्रिंस कुमार, शिशुपाल कुमार, संतोष कुमार आदि मौजूद रहे।

Back to top button
error: Content is protected !!