जरा हट केजानकारीराजनीतिशेखपुरा

जिले के सभी खेतों में पहुँचेगा पानी, लगाये जाएंगे 200 नए ट्रांसफार्मर, जद यू जिलाध्यक्ष व पूर्व बिधायक ने दी जानकारी

बिगत विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार ने राज्य की जनता से सात निश्चय-2 योजना के तहत हर खेत में पानी पहुंचाने का वादा किया था। इसके लिये राज्य के सभी जिलों में बड़े पैमाने पर तैयारियाँ भी शुरू हो गई हैं।

इस बाबत आज शेखपुरा के जद यू के जिलाध्यक्ष व पूर्व विधायक रणधीर कुमार सोनी ने जानकारी देते हुए बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का ड्रीम प्रोजेक्ट हर खेत को पानी योजना पर काम शुरू कर दिया गया है। इसके तहत शेखपुरा जिले के अरियरी और चेवाड़ा ब्लॉक में प्राथमिकता के तौर पर हर खेत तक पानी पहुंचाने की योजना को धरातल पर उतारने का काम शुरू कर दिया गया है। पूर्व विधायक ने कहा कि प्रथम फेज में यहां दो सौ ट्रांसफार्मर लगाया जाएगा। साथ ही 15 सौ किसानों का नया बिजली कनेक्शन भी दिया जाएगा।

पूर्व विधायक ने ये भी कहा कि शेखपुरा के विकास में कोई बाधा नहीं आएगी। सड़क, स्वास्थ्य, शिक्षा और सिंचाई को मजबूत करने के लिए जल्द ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जद यू राष्ट्रीय अध्यक्ष आर सी पी सिंह से भेंट कर प्रस्ताव सौंपा जाएगा।

साथ ही उन्होंने अपने सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को गांवों की समस्या पर ध्यान देने और उसके निदान के लिए तत्पर रहने की बात भी कही है।

Back to top button
error: Content is protected !!