खास खबर/लोकल खबरजन-समस्याशेखपुरा

शेखपुरा नगर परिषद इस वार्ड में सड़क पर बह रहा है नाली का गंदा पानी, लोगों को हो रही है परेशानी

  • रिपोर्ट- राजेश कुमार (शेखपुरा)

शेखपुरा नगर परिषद के वार्ड संख्या 10 में करीब 2-3 माह से नाले का गंदा पानी सड़कों पर ही बह रहा है। जिसके कारण इस मोहल्ले के लोग नाले के गंदे पानी से होकर आने-जाने को विवश हैं।

इतना ही नहीं मोहल्ले की कई गालियां भी अभी तक मुख्य सड़क से जुड़ नहीं सकी है। नाली नहीं होने के कारण बगल के मोहल्ले के नाली का गंदा पानी भी यहां आ जाता है। जिसके कारण यहां लोगों को जीना दुश्वार हो गया है। देर शाम अंधेरा होने के बाद यहां से गुजरने वाले राहगीर भी कभी-कभी गन्दे पानी में गिर जाते हैं।

सड़कों पर पानी जमा होने के कारण बच्चों को स्कूल आने-जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। 2-3 महीने से जलजमाव के कारण पानी में बदबू भी आ रहा है। जिससे वहां महामारी फैलने की आशंका बढ़ गई है। लेकिन इसके बाद भी मोहल्ले में बह रहे नाली के गंदे पानी के निकासी की कोई व्यवस्था नहीं जा रही है। यूँ तो नगर परिषद के सफाई कर्मी हर रोज यहां आते हैं, लेकिन इस समस्या का समाधान नहीं हो रहा है।

इस संबन्ध में स्थानीय वार्ड पार्षद संजय यादव ने कहा कि इन सभी समस्याओं से नगर प्रशासन को पूर्व में ही अवगत करा दिया गया है। इस समस्या के निदान की प्रक्रिया जारी है। सरस्वती पूजा के बाद नापी कराकर टेंडर करवाया जाएगा। उसके बाद जल्द ही निर्माण भी शुरू कर दिया जाएगा।

Back to top button
error: Content is protected !!