प्रशासनशेखपुरा

पंचायत चुनाव की आहट होते ही सक्रिय हुए शराब माफिया, एसपी ने शिकंजा कसने की बनाई रणनीति- एक्सक्लूसिव रिपोर्ट

शेखपुरा में पंचायत चुनाव को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। सभी पंचायतों के भावी प्रत्याशियों ने अपने-अपने क्षेत्र में चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। वहीं चुनाव को देखते हुए अपराधियों ने भी जिले में अपना पांव पसारना शुरू कर दिया है। खासकर शराब के तस्करों ने प्रशासन को काफी परेशान कर रखा है।

हालांकि नए पुलिस कप्तान के पदभार ग्रहण करने के तुरन्त बाद से ही जिले के सभी बड़े शराब माफियाओं के खिलाफ पुलिस ने कड़ी कार्रवाई कर उनकी कमर तोड़ दी है। बाबजूद इसके शराब की बिक्री बदस्तूर जारी है।

पुलिस कप्तान से बात-चीत करते मगही न्यूज के सम्पादक अजित कुमार सिन्हा

इन्हीं मुद्दों पर आज हमारे वरिष्ठ संपादक अजीत कुमार सिन्हा ने जिले के पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा से बात-चीत की। पुलिस कप्तान ने बताया कि पुलिस प्रशासन की तरफ से आने वाले पंचायत चुनाव की तैयारी शुरू कर दी गई है। चुनाव में दहशत फैलाने वाले अपराधियों की पहचान की जा रही है।

शराब तस्करों का पूरा नेटवर्क खंगाला जा रहा है। उसकी आपूर्ति करने वाले लोगों पर विशेष नजर रखी जा रही है। उन्होंने कहा कि आम जनमानस का भी इसमें भरपूर सहयोग मिल रहा है। लोग आगे आकर सूचना उपलब्ध करा रहे हैं। उन्होंने इस बात पर जोर देते हुए कहा कि निश्चित रूप से आम लोगों का पुलिस पर भरोसा बढ़ा है और शेखपुरा पुलिस जिले में अमन एवं शांति कायम रखने का पूरा प्रयास कर रही है।

Back to top button
error: Content is protected !!