शेखपुराशोक सन्देश

उत्तर प्रदेश के पूर्व डीजीपी का हुआ निधन, पुलिस कप्तान ने की मातमपुर्सी

शेखपुरा जिले के प्रोफेसर कॉलोनी निवासी और उत्तरप्रदेश के पूर्व डीजीपी जी पी शर्मा का बीती रात्रि हृदय गति रुक जाने से उनके आवास पर निधन हो गया। नालंदा जिला के औरैया गांव के मूल निवासी स्व. गिरीश प्रसाद शर्मा 1984 बैच के आईपीएस थे। उत्तरप्रदेश कैडर के अधिकारी जी पी शर्मा वहां DIG के बाद DGP का पद भी सुशोभित कर चुके थे। फरवरी 2018 में रिटायरमेंट के बाद वो शेखपुरा के प्रोफेसर कॉलोनी में एकाकी जीवन बसर कर रहे थे।

वे अपने पीछे पत्नी और दो पुत्री को छोड़ गए। पत्नी सहित उनका परिवार लखनउ में ही रह रहा था। मिली जानकारी के मुताबिक कल शाम से ही उनकी तबियत खराब थी, जिसकी खबर सुनकर जिले के पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा उनसे मिलने भी पहुंचे थे। रात में तबियत ज्यादा खराब होने पर मोहल्ले के लोग उन्हें डॉ एम पी सिंह के यहां ले गए, जहां उन्हें मृत घोषित किया गया। उस खबर को सुनकर पुलिस कप्तान ने आज सुबह भी उनके आवास जाकर मातमपुर्सी की।

मोहल्ले वासियों के द्वारा रात्रि में ही उनके परिजनों को फोन से सूचना दिया गया था। उनके एक भाई जो डॉक्टर हैं वे शेखपुरा पहुंच गए हैं। बाकी के परिजन भी रास्ते मे हैं। मोहल्लेवासियों ने कहा कि पूर्व DGP का यहां रहना ही उनके लिये गर्व की बात थी। उनके निधन से परिजनों में शोक की लहर दौड़ गई वहीं मोहल्ले वासी भी मर्माहत हैं।

Back to top button
error: Content is protected !!