प्रशासनशिक्षाशेखपुरा

इंटरमीडिएट परीक्षा के लिए जिला प्रशासन की तैयारी पूरी, बैठक में लिए गए कई निर्णय

बिहार में 1 फरवरी से 13 फरवरी तक इंटरमीडिएट परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है। इसके लिए आज शेखपुरा समाहरणालय के मंथन सभागार में जिलाधिकारी इनायत खान के निर्देश पर एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित किया गया। जिसमें परीक्षा सम्बंधित महत्वपूर्ण निर्णय लिया गया।

इस बैठक में एसडीओ निशांत कुमार, डीडीसी सत्येन्द्र प्रसाद सिंह, एडीएम सत्येन्द्र शर्मा, एसडीपीओ सुरेंद्र सिंह सहित सभी सम्बंधित अधिकारी एवं सहायक कर्मी मौजूद थे।

इस बैठक की जानकारी देते हुए जिला सूचना पदाधिकारी सत्येंद्र प्रसाद ने बताया कि शेखपुरा में इस परीक्षा के लिए कुल 12 केंद्र बनाए गए हैं। परीक्षा में परीक्षार्थियों के जूता-मौजा पहनकर प्रवेश वर्जित रहेगा। सभी अधिकारी परीक्षा केंद्र पर परीक्षा प्रारंभ होने से 10 मिनट पूर्व अपने-अपने परीक्षा केंद्र पर पहुंचना सुनिश्चित करेंगे। सभी परीक्षार्थियों को पूर्वाहन 9:20 तक ही अपने-अपने परीक्षा केंद्र में प्रवेश दिया जाएगा।

इस परीक्षा के सफल आयोजन के लिए सभी परीक्षा केंद्रों पर 500 गज की परिधि में धारा 144 लागू रहेगा। परीक्षा केंद्र के आसपास सभी फोटोस्टेट की दुकानें परीक्षा अवधि तक पूर्ण रुप से बंद रखने का निर्देश जारी किया गया है। इसके अलावा सभी केंद्रों पर CCTV कैमरे से निगरानी का भी निर्देश दिया गया है।

Back to top button
error: Content is protected !!