जयंती समारोहशेखपुरा

कर्पूरी जयंती के अवसर पर जद यू ने कार्यक्रम आयोजित कर जननायक को किया याद, पूर्व बिधायक भी हुए शामिल

शेखपुरा के श्यामा सरोवर पार्क में आज जद यू ने कार्यक्रम आयोजित कर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जननायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती धूम-धाम से मनाया। पार्टी के जिलाध्यक्ष अंजनी कुमार की अध्यक्षता में आयोजित इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि जद यू के पूर्व बिधायक रणधीर कुमार सोनी भी मौजूद थे।

इस कार्यक्रम में सभी ने जननायक के तैल-चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उनको नमन किया। कार्यक्रम में मौजूद वक्ताओं ने अपनी सम्बोधन में जननायक को अतिपिछडों की आवाज बताया और उनके द्वारा किये गए कार्यों का बखान किया।

इस बाबत जिलाध्यक्ष ने बताया कि covid-19 के कारण इस बार पार्टी ने जिलास्तर पर ही कार्यक्रम का निर्देश दिया था। वहीं विधानसभा चुनाव के बाद पहली बार किसी कार्यक्रम में शिरकत कर रहे पूर्व बिधायक ने जननायक को महान नेता बताते हुए कार्यकर्त्ताओं को उनका अनुसरण की बात कही। साथ ही उन्होंने कार्यकर्त्ताओं का हौसला बढ़ाते हुए जीत-हार से परे हर परिस्थिति में उनका साथ रहने की बात भी की। सभी कार्यकर्ताओं ने गिरिहिंडा चौक स्थित जननायक की प्रतिमा पर भी माल्यार्पण किया।

इस कार्यक्रम में गुरुजी मुखिया, साकेत बिहारी, ब्रह्मदेव महतो, शिवली यादव, अनिल कुमार, जितेंद्र कुमार, डॉ महेश सहित कई प्रकोष्ठों के जिलाध्यक्ष, सभी प्रखण्ड अध्यक्ष के अलावे सैकड़ों वरिष्ठ एवं युवा कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

अरियरी प्रखण्ड में भी पार्टी ने मनाई जयंती

जद यू के अरियरी प्रखण्ड अध्यक्ष मनोज कुशवाहा के नेतृत्व में प्रखण्ड कमिटी के सदस्यों ने भी जननायक की जयंती मनाई। इस मौके पर राजेश पाल, बिनोद महतो, मनीष कुमार, शेखर कुशवाहा, प्रदीप कुमार, निवास कुशवाहा सहित अन्य कार्यकर्त्ता मौजूद थे।

Back to top button
error: Content is protected !!