प्रशासन

नए एस पी ने किया बरबीघा थाने का औचक निरीक्षण, सभी फाइलों को खंगाला

शेखपुरा जिले के नव पदस्थापित पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा आज बरबीघा थाना पहुंचे। अचानक उनके थाना पहुंचने की खबर मिलते ही थाने में अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

पुलिस अधीक्षक ने यहां बैरक सहित पूरे थाने का मुआयना किया। उन्होंने थाने में लंबित सभी फाइलों का निरीक्षण कर उनके जल्द से जल्द निष्पादन के लिए थानाध्यक्ष जयशंकर मिश्र को उचित दिशा निर्देश भी दिया। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि यहां सब कुछ ठीक-ठाक है।

अबैध शराब से संबंधित सवाल पूछने पर उन्होंने बताया कि अवैध शराब कारोबारियों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है, किसी भी सूरत में उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। वहीं जिले में धड़ल्ले से हो रहे साइबर क्राइम के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि इस पर पूरी तरह से रोक लगाने का हमारा प्रयत्न रहेगा। साथ ही उन्होंने आम लोगों से भी ऐसे ठगों से सावधान रहने की अपील की है।

इस मौके पर अपर थानाध्यक्ष बिनोद कुमार, लीलाधर झा सहित थाने में कार्यरत्त सभी पुलिस अधिकारी व कर्मी मौजूद थे। नए पुलिस अधीक्षक से जिलेवासियों को काफी उम्मीदें हैं। आशा है वे इनकी उम्मीदों पर खरे उतरेंगे और जल्द ही शेखपुरा में आपराधिक ग्राफ में कमी आएगी।

Back to top button
error: Content is protected !!