प्रशासनशेखपुरा

नए पुलिस कप्तान ने आज पहली बार किया प्रेसवार्ता, कहा- जिले में कानून व्यवस्था को पटरी पर लाना पहली प्राथमिकता

शराबबन्दी और अबैध उत्खनन पर लगेगा लगाम

शेखपुरा
जिले के नव पदस्थापित पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा ने पद संभालने के बाद आज पहली बार प्रेसवार्ता आयोजित कर पत्रकारों से मिले। इस प्रेसवार्ता में उन्होंने सबसे पहले पत्रकारों एवं मीडिया कर्मियों का परिचय प्राप्त किया और जिले में कानून व्यवस्था, शराब बंदी, अबैध उत्खनन, स्पीडी ट्रायल आदि कई मुद्दों पर पत्रकारों के सवालों का जवाब दिया।

उन्होंने कहा कि जिले में कानून व्यवस्था दुरुस्त करना व शराबबन्दी कानून का पूरी तरह पालन करवाना उनकी पहली प्राथमिकता है। जिले में अपराध करनेवालों को चेतावनी देते हुए कहा है कि ऐसे लोगों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। वहीं पिछले एस पी दयाशंकर के द्वारा कुछ पुलिस पदाधिकारियों के नियमों के विपरीत तबादले के सवाल को लगभग टालते हुए उन्होंने पुरानी बातों को भूलकर नई बातों पर ध्यान देने की बात भी कही है।

साथ ही उन्होंने जनता से अपील करते हुए ये कहा है कि पुलिस पर भरोसा करके अपने आस-पास बिक रहे अबैध शराब के कारोबारियों की सूचना दें, कार्रवाई अवश्य होगी। बिना आम जनता के सहयोग के उसपर लगाम लगाना मुश्किल होगा। अब ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा कि नए पुलिस कप्तान के द्वारा कही गई इन बातों में कितनी सच्चाई है।

Back to top button
error: Content is protected !!